वो जाति की ? बिहार की रैली में बोले CM योगी- हम लोग विकास की बात करते हैं

वो जाति की ? बिहार की रैली में बोले CM योगी- हम लोग विकास की बात करते हैं

बिहार विधानसभा चुनाव के रण में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी उतर गए हैं. आज से सीएम योगी ने बिहार में जनता के बीच जाकर चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है. पहले चरण के लिए सीएम योगी तीन दिन में 18 रैलियां करेंगे.

बिहार विधानसभा चुनाव के रण में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी उतर गए हैं. आज से सीएम योगी ने बिहार में जनता के बीच जाकर चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है. पहले चरण के लिए सीएम योगी तीन दिन में 18 रैलियां करेंगे. कैमूर जिले की रामगढ़ सीट से आज योगी ने अपने प्रचार का आगाज किया. रैली की शुरुआत में सीएम योगी ने कहा कि मैं भगवान राम की जन्मभूमि से आया हूं. त्रेता युग का जिक्र करते हुए सीएम योगी ने कहा कि बिहार और यूपी का पुराना और गहरा रिश्ता है.

हमने विकास में जाति-धर्म नहीं देखा

सीएम योगी ने विरोधी दलों पर हमला बोलते हुए  कहा कि हम लोग विकास की बात करते हैं वो जाति की बात करते हैं. हम देश की बात करते हैं वो परिवार की बात करते हैं. हम लोग सबका साथ सबका विकास की बात करते हैं तो वो लोग कहते हैं कि देश के संसाधनों पर एक विशेष समुदाय का अधिकार है.

योगी ने कहा कि पीएम मोदी ने गरीबों को मकान देते हुए किसी की जाति या धर्म नहीं देखा, बिजली कनेक्शन दिए, आयुष्मान भारत योजना का लाभ दिया, रसोई गैस के फ्री कनेक्शन दिए गए.

इसके अलावा सीएम योगी ने कहा कि पहले बिहार की ऐसी हालत कर दी गई थी कि यहां का युवा बाहर जाकर अपनी पहचान छुपाता था. सीएम योगी ने कहा कि विकास से बाधित जनता को अपराध और आतंकवाद की तरफ धकेलने वाली सरकार नहीं चाहिए.

 

भारत