मनोरंजन

आलिया भट्ट: जो भी हूं उसमें रणबीर की खास भूमिका है

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट इस समय अपनी अपकमिंग फ़िल्म कलंक के प्रमोशन में बिजी हैं, इस बीच उन्होंने अपने ‘बॉयफ्रेंड’ रणबीर कपूर को लेकर बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि आज मैं जो हूँ उसमें रणबीर कपूर की खास भूमिका है.

आलिया भट्ट वैसे तो अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ़ की वजह से भी खासा सुर्खियों में रहती हैं लेकिन अपने प्यार का इज़हार करते वक़्त वो ज़रा भी नहीं हिचकिचाती.

‘कठपुतली’ कहलाने में मुझे कोई परेशानी नहीं: आलिया भट्ट

तापसी पन्नू ने बताया कि वो शादी कब करेंगी

64वें फिल्मफेयर अवॉर्ड में आलिया भट्ट की फ़िल्म ‘राज़ी’ ने धूम मचा दी. लेकिन इस अवॉर्ड शो का मिजाज़ उस समय रंगीन हो गया, जब आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर को ‘आई लव यू’ बोल खुलेआम अपने प्यार का इज़हार कर दिया.

आलिया भट्ट को फ़िल्म राज़ी के लिए बेस्ट एक्ट्रेस फीमेल का अवॉर्ड मिला. अवॉर्ड मिलने के बाद अपनी स्पीच में आलिया भट्ट ने कहा- ”मेघना, मेरे लिए राज़ी तुम हो. ये तुम्हारे खून-पसीने का नतीजा है. इसके बाद उन्होंने अपने सह कलाकार विक्की कौशल का शुक्रिया.”

इसके बाद उन्होंने अपने मेंटर करण जौहर का शुक्रिया अदा किया.

आखिर में आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर की तरफ इशारा करते हुए कहा, ”आज सब कुछ प्यार के नाम है. वहां पर मेरा सबसे स्पेशल शख्स है. आई लव यू.”

इन दिनों आलिया अपनी फिल्म ‘कंलक’ के प्रमोशन में बिज़ी हैं. वहीं सभी इसमें उनके डांस और अदाकारी की जमकर तारीफ़ कर रहे हैं. इस बीच अलिया भट्ट से पूछा गया कि उनकी आँखों में ये खूबसूरत चमक कैसी है?

जवाब में उन्होंने बताया, ”चमक है, बिल्कुल है मैं मना नहीं करुँगी, 6 साल हो गये हैं मुझे इस इंडस्ट्री में, मैं हमेशा काफ़ी चुप रहती हूँ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर. आज भी मैं चुप रहूंगी पर इतना नहीं, फ़िल्मफेयर के वक़्त जब मैं स्टेज पर थी मुझे लगा उन लोगों को शुक्रिया करना चाहिए जो मेरी ज़िन्दगी में बेहद ख़ास हैं. उन सभी का मैंने नाम लिया जिन्होंने मुझे प्रोत्साहित किया है. आज मैं जो हूँ उन सभी की वजह से हूँ और रणबीर कपूर भी उन ख़ास लोगो में से हैं. मैंने ऐसा कभी किया नहीं हैं पर उस दिन मुझे लगा मुझे उनको थैंक यू कहना चाहिए, रणबीर मेरी ज़िन्दगी में एक अलग तरीके की ख़ुशी और सकारात्मकता लाये हैं. ”

आलिया भट्ट की आगामी फ़िल्म ‘कलंक’ की काफ़ी चर्चा है. इस फ़िल्म में आलिया के साथ संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर, वरुण धवन और माधुरी दीक्षित जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *