राजनीति

बीजेपी ने भोपाल से साध्वी प्रज्ञा को दिया टिकट, जावेद अख्तर बोले- वाह! वाह!!

जावेद अख्तर ने लोकसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की ओर से साध्वी प्रज्ञा को टिकट दिए जाने पर बयान दिया है. जावेद अख्तर ने तंज कसते हुए कहा कि भोपाल में बीजेपी की उम्मीदवार की पसंद वास्तव में अनुकरणीय है. साध्वी प्रज्ञा साध्वी प्रज्ञा, संघ परिवार के विचारों और कार्यों का संपूर्ण प्रसार हैं. वाह! वाह!! वाह !!!

जाने-माने लेखक और गीतकार जावेद अख्तर ने लोकसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की ओर से साध्वी प्रज्ञा को टिकट दिए जाने पर बयान दिया है. जावेद अख्तर ने तंज कसते हुए कहा कि भोपाल में बीजेपी की उम्मीदवार की पसंद वास्तव में अनुकरणीय है. साध्वी प्रज्ञा, संघ परिवार के विचारों और कार्यों का संपूर्ण प्रसार हैं. वाह! वाह!! वाह !!!

बता दें कि बीजेपी ने बुधवार को लोकसभा चुनाव के लिए भोपाल से अपने उम्मीदवार का ऐलान कर दिया. पार्टी ने यहां से साध्वी प्रज्ञा को प्रत्याशी बनाया है. साध्वी इससे पहले बुधवार को ही बीजेपी में शामिल हुईं.

साध्वी को पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की मौजूदगी में बीजेपी की सदस्यता दिलाई गई. साध्वी का मुकाबला कांग्रेस के दिग्गज नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह से होगा.

बता दें कि साध्वी प्रज्ञा को लेकर अक्सर विरोधी दल आरएसएस और बीजेपी पर हमला बोलते हैं. मालेगांव ब्लास्ट में साध्वी प्रज्ञा, असीमानंद और कर्नल पुरोहि‍त का नाम सामने आने के बाद ही कांग्रेस ने ‘हिंदू आतंकवाद’ शब्द को तेजी से उछाला था. इसी हिंदू आतंकवाद के बहाने कांग्रेस आरएसएस और बीजेपी पर हमलावर रहती है. इसी कड़ी में दिग्विजय सिंह ने इसे ‘संघी आतंकवाद’ बताया था.

अखिलेश यादव ने भी बोला हमला

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी साध्वी प्रज्ञा को उम्मीदवार बनाए जाने पर बीजेपी पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि प्रज्ञा ठाकुर को उम्मीदवार बनाने पर कहा बीजेपी लगातार मुद्दे बदलने की कोशिश कर रही है.

वहीं दिग्विजय सिंह ने कहा कि मैं साध्वी प्रज्ञा का भोपाल में स्वागत करता हूं. आशा करता हूं कि इस रमणीय शहर का शांत, शिक्षित और सभ्य वातावरण आपको पसंद आएगा. मैं मां नर्मदा से साध्वी के लिए  प्रार्थना करता हूं. नर्मदा जी से आशीर्वाद मांगता हूं कि हम सब सत्य, अहिंसा और धर्म की राह पर चल सकें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *