देश राजनीति

PM मोदी की पाकिस्तान को दो टूक- हमने भी दिवाली के लिए नहीं रखे परमाणु बम

बाड़मेर में एक रैली में पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि भारत ने पाकिस्तान की धमकी से डरने की नीति को छोड़ दिया है, आए दिन पाकिस्तान न्यूक्लियर बम की धमकी देता था, तो हमारे पास जो न्यूक्लियर है वो दिवाली के लिए रखा है क्या? हमने पाकिस्तान की सारी हेकड़ी निकाल दी, उसे कटोरा लेकर घूमने के लिए मजबूर कर दिया है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को राजस्थान के बाड़मेर में चुनावी रैली में कहा है कि भारत के परमाणु बम दिवाली के लिए नहीं रखे गए हैं. बाड़मेर में एक रैली में पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि भारत ने पाकिस्तान की धमकी से डरने की नीति को छोड़ दिया है, आए दिन पाकिस्तान न्यूक्लियर बम की धमकी देता था, तो हमारे पास जो न्यूक्लियर है वो दिवाली के लिए रखा है क्या? हमने पाकिस्तान की सारी हेकड़ी निकाल दी, उसे कटोरा लेकर घूमने के लिए मजबूर कर दिया है.

पीएम ने कहा, “भारत ने पाकिस्तान की धमकी से डरने की नीति को छोड़ दिया, ये ठीक हुआ ना? आप भी यही चाहते हैं ना? वर्ना आए दिन हमारे पास न्यूक्लियर बटन है…न्यूक्लियर बटन है…यही कहते थे न…हमारे अखबार वाले भी लिखते थे कि पाकिस्तान के पास न्यूक्लियर है…हमारे पास क्या है भाई…ये दिवाली के लिए रखा है क्या…ये क्या तरीका है…हमने आतंकियों के मन में डर पैदा किया, ये ठीक किया ना? वर्ना आए दिन हिन्दुस्तान में धमाका करते रहते थे…कभी अजमेर…कभी हैदराबाद…ये बंद क्यों हुआ…इसके पीछे मोदी कारण नहीं है, ये आपके वोट की ताकत है. हमने पाकिस्तान की सारी हेकड़ी निकाल दी, उसे कटोरा लेकर घूमने के लिए मजबूर कर दिया, ठीक किया ना”

पीएम मोदी ने जनता से 5 साल के लिए और वोट मांगते हुए कहा कि आप बस 5 साल और मौका दीजिए, फिर देखिए. पीएम ने कहा कि आपको लगता है ठीक किया, लेकिन कांग्रेस और उसके महामिलावटी लोग को लगता है ठीक नहीं किया. उनका कहना है आतंकवाद, राष्ट्र की रक्षा मुद्दा ही नहीं है.

पीएम मोदी ने कहा कि आज की स्थिति देखिए साथियों, भारत ने बिना युद्ध के पाकिस्तान की सीमा के भीतर घुसकर आतंकियों को ढेर किया. पाकिस्तान पूरी दुनिया में रो रहा है. पूरी दुनिया भारत के साथ खड़ी है. ये होती है दमदार सरकार.

नरेंद्र मोदी ने कहा कि 1971 की लड़ाई में पाकिस्तान का एक बड़ा हिस्सा और 90 हजार पाक सैनिक भारत के पास थे. तब दुनिया के दबाव में भारत ने 90 हजार सैनिकों को वापस कर दिए और हमारी जमीन भी को भी लौटाना पड़ा. पीएम ने कहा कि कांग्रेस ने जम्मू-कश्मीर की समस्या को हल करने का सुनहरा मौका गंवा दिया है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *