crime in ajmer
देश

होटल के कमरे में युवती की गला दबाकर हत्या, एक दिन पहले जिस व्यक्ति के साथ आई थी वह फरार

अजमेर. शहर के गंज थाना इलाके में सोमवार को एक होटल के कमरे में युवती की हत्या का मामला सामने आया है। प्रारंभिक पड़ताल में सामने आया कि वारदात के बाद से युवती के साथ ठहरा युवक फरार है। ऐसे में संभावना है कि युवती के साथी ने ही उसकी गला दबाकर हत्या की और मौका पाकर फरार हो गया। गंज थाना पुलिस ने बताया कि मृतका की शिनाख्त 30 वर्षीया शाईस्ता गुल के रुप में हुई है।

वह मध्यप्रदेश में शाहजहांपुर की रहने वाली थी। मृतका शाइस्ता रविवार को गंज इलाके में स्थित होटल गुलाब पैलेस में अपने साथी रफीक के साथ आई थी। तब दोनों ने अपनी आईडी जमा करवाई। इसके बाद कमरे में चले गए। प्रारंभिक पड़ताल में सामने आया कि सोमवार सुबह करीब साढ़े 10 बजे रफीक होटल से निकल गया।

लेकिन शाइस्ता नजर नहीं आई। करीब दो घंटे बाद संदेह होने पर होटल प्रबंधन ने कमरा खटखटाया। कोई जवाब नहीं मिलने पर संदेह हुआ। तब होटलकर्मियों ने गंज थाना पुलिस को सूचना दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ा। तब शाइस्ता का शव बैड पर पड़ा था। ऐसे में पुलिस को माजरा समझ आ गया।

सूचना मिलने पर एसपी कुंवर राष्ट्रदीप सिंह, एएसपी सरिता सिंह सहित आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। एफएसएल टीम को भी बुलाया गया। मौका मुआयना कर पुलिस ने शाइस्ता व उसके साथ होटल में ठहरे रफीक की आईडी को जब्त किया। उनके सामान कोई अहम सामान नहीं मिला।

सिर्फ फोटो के आधार पर पुलिस फरार हुए रफीक पर हत्या का अंदेशा जता रही है। उसकी तलाश में स्पेशल टीमें गठित कर दी है। जो कि बस व रेलवे स्टेशन पर रफीक की तलाश में ठहरी हुई है। पुलिस का कहना है कि हत्या के आरोपी की गिरफ्तारी या मृतका के परिजनों से बातचीत के बाद ही साफ हो सकेगा कि हत्या की वजह क्या है।

ये दोनों एक दूसरे को कब से जानते थे। पड़ताल में सामने आया कि ये लोग शादी के इरादे से अजमेर आए थे। इसके लिए वकीलों से बातचीत भी की थी। लेकिन फिर हत्या क्योंकि गई। इस मामले में पुलिस ने तफ्तीश शुरु कर दी है। पुलिस सीसीटीवी की फुटेज भी खंगाल रही है।

4 Replies to “होटल के कमरे में युवती की गला दबाकर हत्या, एक दिन पहले जिस व्यक्ति के साथ आई थी वह फरार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *