देश

पुष्कर में ट्रेन से कटा किशोर, सिर धड़ से हुआ अलग

मृत की कलाई पर बनाए दिल के निशान में लिखा एस, पुलिस मान रही सुसाइड

पुष्कर (अजमेर)। पुष्कर में रविवार को एक किशोर की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। मृतक के पास से ऐसा कुछ नहीं मिला है जिससे उसकी पहचान हो सके। पुलिस इसे सुसाइड मान रही है। पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पुष्कर थाने के निकटवर्ती ग्राम होकरा व माकडवाली के बीच रेल्वे फाटक के पास अज्ञात लड़के की ट्रेन से कटकर मौके पर ही मौत हो गई। ट्रेन से कटने से किशोर का सिर धड़ से अलग हो गया। मौके पर बड़ी संख्या में लोग एकत्र हो गए। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुष्कर थाना पुलिस ओर जी आर पी पुलिस ने मौका मुआयना किया। पुलिस को मृतक के पास से पर्स में से तांबे का सिक्का मिला है। पुलिस ने आस-पस लोगों से उसके बारे में जानकारी ली, लेकिन किसी ने भी उसे पहचानने से इनकार कर दिया।

हाथ पर बना दिल
पुलिस के अनुसार मृतक के एक हाथ की कलाई पर दिल बना हुआ है जिसके बीच में एस लिखा है। पुलिस इसी के आधार पर उसकी पहचान कराने में जुटी है। पुलिस ने शव को पुष्कर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। लड़के की उम्र करीब 17 वर्ष बताई जा रही है। पुलिस के अनुसार लगता है कि किशोर ने सुसाइड किया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *